Advertisement

आईपीएलः रसेल की आंधी में उड़ा पंजाब

आईपीएल-8 की खिताबी दौड़ में सबसे पीछे चल रही किंग्स इलेवन पंजाब ने आज कोलकाता नाइटराइटर्स के खिलाफ टीम भावना का प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट पर 183 रन बनाए लेकिन किस्मत उसे फिर धोखा दे गई। एंड्रयू रसेल ने 21 गेंदों पर ही 51 रन बनाकर पंजाब के मंसूबे पर पानी फेर दिया। कोलकाता की टीम एक गेंद रहते एक विकेट से जीतने में सफल रही।
आईपीएलः रसेल की आंधी में उड़ा पंजाब

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की सलामी जोड़ी मुरली विजय (28) और वोहरा (39) ने ठोस आधार दिया जिसे रिद्ध‌िमान साहा (33), मैक्सवेल (43) और मिलर (27) ने आगे बढ़ाते हुए टीम का स्कोर 183 तक पहुंचा दिया। कोलकाता की ओर से सुनील नारायण ने सर्वाधिक चार विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे रॉबिन उथप्पा (17) और कप्तान गौतम गंभीर (24) इस बार ज्यादा नहीं चल पाए। लेकिन यूसुफ पठान (19 गेंद पर 29 रन) तथा एंड्रयू रसेल (21 गेंद पर 51 रन) की आतिशी पारी ने कोलकाता की नैया पार लगा दी। पीयूष चावला (18) के आउट होने के बाद भी लक्ष्य हासिल करना आसान हो गया था जिसे यादव और नारायण ने बिना खाता खोले अतिरिक्त एक रन जुटाकर पूरा कर लिया। एंड्रयू रसेल को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। पंजाब के अनुरीत सिंह और गुरकीरत सिंह को दो-दो विकेट मिले। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad