Advertisement

उत्तराखंड में एक शो के दौरान घायल हुए मशहूर पहलवान खली

उत्तराखंड में हुए एक रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो के दौरान मशहूर पहलवान खली बुरी तरह घायल हो गए। खली को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।
उत्तराखंड में एक शो के दौरान घायल हुए मशहूर पहलवान खली

उत्तराखंड के के हल्दवानी शहर में आयोजित कॉंटीनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो ‘दि ग्रेट खली रिर्टन्स’ के दौरान विदेशी पहलवानों के हमले में भारतीय पहलवान खली उर्फ दिलीप सिंह राणा गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस बहुप्रचारित शो के आयोजकों ने बताया कि उत्तराखंड सरकार ने कल रात हुए शो के दौरान लहुलुहान हो गए खली को आज सुबह हल्दवानी से हैलीकॉप्टर से एयरलिफट कर देहरादून के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

उन्होंने बताया कि खली को माथे पर सात टांके आए हैं और चिकित्सक उनके टेस्ट करवा रहे हैं जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय किया जाएगा कि वह 28 फरवरी को देहरादून में प्रस्तावित अगले मुकाबले में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं। राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत की पहल पर चलाए जा रहे कार्यक्रम ‘सीएम फॉर यूथ’ के तहत कल हल्दवानी के अन्तराष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू हुए इस शो के दौरान खली द्वारा ब्रूडी स्टील को रिंग से बाहर फेंकने के बाद विदेशी पहलवानों माइक नॉक्स और अपोलो ने उन पर लोहे की कुर्सी से हमला कर दिया जिसमें खली को गंभीर चोटें आईं। इस शो में कई देसी और विदेशी पहलवान हिस्सा ले रहे हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad