Advertisement

आईपीएलः चेन्नई गरजी, मुंबई तरसी

चेन्नई सुपरकिंग्स अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई लगातार तीसरा मैच जीत चुकी है जबकि अपना चैथा मैच खेल रही मुंबई को एक भी जीत नसीब नहीं हुई है।
आईपीएलः चेन्नई गरजी, मुंबई तरसी

लगातार तीन मैच हारने वाली मुंबई इंडियंस की ओर से जब कप्तान रोहित शर्मा (50) और पोलार्ड (64) ने धुआंधार पारी खेलते हुए टीम का स्कोर सात विकेट खोकर 183 रन पर पहुंचा दिया तो थोड़ी उम्मीद जगी थी कि इस बार उसे जीत मिलनी चाहिए। लेकिन विपक्षी टीम के तौर पर चेन्नई जैसी मजबूत टीम के लिए यह लक्ष्य भी छोटा पड़ गया। चेन्नई की सलामी जोड़ी ब्रैंडम मैकुलम (46) और ड्वेन स्मिथ (62) ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए ठोस नींव रखी तो टीम के लिए लक्ष्य और आसान हो गया और सुरेश रैना (43 नाबाद) ने रही-सही कसर 16.4 ओवर में ही पूरी करके दम लिया। चेन्नई की ओर से सबसे सफल गेंदबाज आशीष नेहरा रहे जिन्होंने चार ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट झटके। महज 30 गेंदों पर आठ चैकों और चार छक्कों की मदद से 62 रन बनाने वाले ड्वेन स्मिथ को मैन आॅफ द मैच का खिताब मिला। इससे पहले सीजन में स्मिथ मुंबई इंडियंस की तरफ से ही खेल रहे थे। वहीं मैकुलम ने सिर्फ 20 गेंद खेलकर छह चैकों और दो छक्कों की मदद से 46 रन बनाए। दोनों को एक ही ओवर में हरभजन सिंह ने शिकार बनाया।
इसके बाद मैदान पर उतरे सुरेश रैना दबाव महसूस किए बिना एक छोर पर टिके रहे और 29 गेंदों में 43 रनों की नाबाद पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को जीत के लिए तरसा दिया, भले ही दूसरे छोर से डुप्लेसी और कप्तान धोनी सस्ते में पवेलियन लौट गए। मुंबई की तरफ से हरभजन सिंह ने दो विकेट चटकाए जबकि मलिंगा और पोलार्ड के खाते में एक-एक विकेट जुड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad