Advertisement

हांगकांग ओपन: जॉली और गायत्री की प्री-क्वार्टर फाइनल में हार, हुए बाहर

राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता जोड़ी ट्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद को गुरुवार को हांगकांग...
हांगकांग ओपन: जॉली और गायत्री की प्री-क्वार्टर फाइनल में हार, हुए बाहर

राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता जोड़ी ट्रीसा जॉली और गायत्री गोपीचंद को गुरुवार को हांगकांग ओपन बैडमिंटन के महिला युगल प्री-क्वार्टर फाइनल में लियू शेंग और तान निंग से हारने से पहले कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

लियू और निंग ने 21-11, 22-20 से जीत दर्ज की। पहला गेम एकतरफा रहा, क्योंकि दूसरी वरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी ने 3-2 से आगे निकलकर 21-11 से गेम जीत लिया।

लेकिन गैरवरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने दूसरे गेम में जोरदार वापसी की, जहां उन्होंने कड़ी टक्कर दी और 15-15 और फिर 20-20 तक बराबरी पर रहे, लेकिन चीनी जोड़ी ने 22-20 से गेम अपने नाम कर लिया। मैच 41 मिनट तक चला।

विश्व रैंकिंग में 26वें स्थान पर काबिज भारतीय टीम के लिए यह विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज चीनी टीम से लगातार दूसरी हार है, जो अब 2-1 से आगे है।

जॉली और गायत्री ने इससे पहले अपने पहले दौर के मुकाबले में यूक्रेन की पोलिना बुहरोवा और येवहेनिया कांतेमीर को 21-14, 21-13 से हराया था।

सुमित रेड्डी और सिक्की रेड्डी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 500 इवेंट में भाग लेने वाले एकमात्र अन्य भारतीय हैं। उनका सामना आज मिक्स्ड डबल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में मलेशिया के गोह सून हुआत और लाई शेवोन जेमी की आठवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad