Advertisement

वर्ल्ड कप में जर्मनी की हार पर क्यों वायरल हो रहा है य‍ह ट्वीट

फुटबॉल वर्ल्‍ड कप का खुमार पूरी दुनिया पर चढ़ा हुआ है। इसके हर गतिविधियों पर लोगों की निगाह टिकी हुई...
वर्ल्ड कप में जर्मनी की हार पर क्यों वायरल हो रहा है य‍ह ट्वीट

फुटबॉल वर्ल्‍ड कप का खुमार पूरी दुनिया पर चढ़ा हुआ है। इसके हर गतिविधियों पर लोगों की निगाह टिकी हुई है। अब एक बड़े उलटफेर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, पिछली बार की चैंपियन टीम जर्मनी ग्रुप स्‍टेज में ही बाहर हो चुकी है।

यह केवल जर्मनी के साथ हुआ हो ऐसा नहीं है, बल्कि  पिछले 2002 से लेकर अब तक 5 में से 4 वर्ल्‍ड कप में पिछली बार की चैंपियन टीम ग्रुप स्‍टेज में ही बाहर हो गई। इसे 'कर्स ऑफ द चैंपियन' यानी विजेता का अभिशाप के तौर पर देखा जाता है।  

'कर्स ऑफ द चैंपियन' ने जर्मनी का भी पीछा नहीं छोड़ा। जर्मनी को कोरिया ने 2-0 से हराया।

जर्मनी की हार की खुशी उतनी उसे हराने वाली टीम कोरिया में नहीं होगी, उससे ज्‍यादा सोशल मीडिया पर ब्राजील और इंग्‍लैंड के लोगों में उत्‍साह देखा जा रहा है।

इसी उत्‍साह में फॉक्‍स स्‍पोर्ट्स के ब्राजील सेंटर की ओर से ट्वीटर पर एक अलग अंदाज वाला ट्वीट काफी वायरल हुआ। इसमें सिर्फ हा हा हा से पूरा ट्वीट भरा हुआ है।

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पॉपुलर हो गया कि एक लाख से अधिक लोगों ने इसे शेयर किया और लगभग दो लाख लोगों इसे लाइक किया।

एक खेल पत्रकार टैंक्रेडी पाल्मेरी ने लिखा है, “वाह, फॉक्स स्पोर्ट्स ब्राजील का ट्वीट”

बता दें कि दक्षिण कोरिया ने फीफा विश्व कप का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए टूर्नामेंट के 21वें संस्करण की अपनी पहली और अपनी अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad