Advertisement

रहाणे को चोट लगी, शमी के विकल्प होंगे ठाकुर

भारत कई चोटों की समस्या से जूझ रहा है जिसमें बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान दाहिने हाथ की तर्जनी उंगली में फ्रेक्चर होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए दो टेस्ट मैचों से बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह मनीष पांडे ने ली है।
रहाणे को चोट लगी,  शमी के विकल्प होंगे ठाकुर

आज नेट के दौरान एक गेंद रहाणे को लग गयी और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की कि वह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम दो मैचों में नहीं खेल पायेंगे जिसमें भारत 2-0 से बढ़त बनाये है।

पांडे को रहाणे की जगह शामिल कर लिया गया है, मध्यम गति के शार्दुल ठाकुर को भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के विकल्प के तौर पर बुलाया गया है जो घुटने में सूजन से जूझ रहे हैं। बीसीसीआई की विग्यप्ति के अनुसार, बीसीसीआई की मेडिकल टीम शमी की प्रगति पर कड़ी नजर रखे है और उसकी भागीदारी पर फैसला चौथा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले लिया जायेगा। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में जन्मे बंगाल के तेज गेंदबाज शमी के खेलने पर फैसला आज शाम को लिया जायेगा।

कोहली ने वानखेड़े स्टेडियम में कहा, हम शाम में फैसला लेंगे कि उसका (मोहम्मद शमी) घुटना कैसा है। मोहाली टेस्ट के बाद उसके घुटने में थोड़ी सूजन थी इसलिये हमें इस पर सही फैसला लेना होगा।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad