Advertisement

भारत व पाकिस्तान की टीम एक दूसरे की धरती पर नहीं खेलेगी क्रिकेट ः अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट जारी रहेगा लेकिन भारत पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेलेगा और न ही पाकिस्तान टीम भारत में कोई मैच खेलेगी।
भारत व पाकिस्तान की टीम एक दूसरे की धरती पर नहीं खेलेगी क्रिकेट ः अमित शाह

भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियन ट्राफी के महामुकाबले से पहले भाजपा अध्यक्ष के बयान को खासा अहम माना जा रहा है। उन्होंने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेनल में यह बयान दिया। मालूम हो कि पिछले महीने  खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा था कि जब तक सीमापार से आंतक खत्म नहीं होगा तब तक भारत व पाक के बीच क्रिकेट सीरीज की कोई संभावना नहीं है। केवल बीसीसीआई ही सरकार से मशवरा करके कोई  प्रस्ताव ला सकती है लेकिन यह साफ है कि दोनों देशो के बीच क्रिकेट को लेकर आपसी सीरीज नहीं हो सकती।

भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि इस सवाल पर पार्टी पत्ते नहीं खोलेगी। हम विभिन्न नामों पर विचार कर रहे हैं। चर्चा में चल रहे नामों पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद मोदीजी सबसे लोकप्रिय और योग्य प्रधानमंत्री हैं। भाजपा ने केवल तीन सालों में वह हासिल किया जो पिछले 50 सालों में नहीं किया गया। सर्जिकल स्ट्राइक से केंद्र सरकार ने केवल तीन सालों में अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति का परिचय दिया है। साथ ही नोटबंदी के जरिए चुनावी राजनीति से काले धन को घटाने का काम किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad