Advertisement

कोहली का दावा पूरी तरह से बकवास है : स्मिथ

आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने आज विराट कोहली के आरोपों को खारिज किया कि उन्होंने डीआरएस लेते हुए लगातार धोखाधड़ी की और कहा कि उनके समकक्ष द्वारा किये गये दावे पूरी तरह से बकवास हैं।
कोहली का दावा पूरी तरह से बकवास है : स्मिथ

बेंगलुरू में दूसरा टेस्ट विवादों में घिर गया था, जब स्मिथ अपने आउट होने के खिलाफ डीआरएस की अपील पर सलाह लेने के लिये ड्रेसिंग रूम की बालकनी की ओर देखते हुए पकड़े गये थे।

स्मिथ ने रांची में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, मेरा मानना है कि वे पूरी तरह से गलत हैं। मैंने मैच से बाहर आने के बाद कहा था कि मैंने गलती की और यह मेरी ओर से की गयी गलती थी।

कोहली द्वारा लगाये गये उन आरोपों के बारे में, जिसमें भारतीय कप्तान ने कहा है कि आस्ट्रेलियाई कप्तान डीआरएस लेने पर फैसला लेते हुए पिछले मौकों पर भी ड्रेसिंग रूम से मदद लेता हुए दिखा था, उन्होंने कहा, हम लगातार ऐसा करते हैं, मेरी राय में यह पूरी तरह से बकवास है। मुझे लगता है कि वह अपना बयान देते हुए पूरी तरह गलत था।

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए कोहली ने आगे बढ़ने पर जोर दिया लेकिन साथ ही इस बात पर भी कायम रहे कि बेंगलुरू टेस्ट के बाद उन्होंने जो कुछ भी कहा, उसका उन्हें कोई पछतावा नहीं है।

आईसीसी ने टेस्ट के बाद किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कोई भी आरोप नहीं लगाये और मैच रैफरी रिची रिचर्डसन तीसरे टेस्ट से पहले दोनों कप्तानों को एक साथ लायेंगे।

स्मिथ ने कहा, शायद मैं कुछ सवाल पूछ पाऊंगा। हम देखेंगे कि उस समय मूड कैसा होगा। विराट निश्चित रूप से अपनी टिप्पणी पर कायम हैं। मुझे लगता है कि रिची सुनिश्चित करेंगे कि इस हफ्ते क्रिकेट विजयी हो।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad