Advertisement

कोहली ने की पाकिस्तान टीम की तारीफ, अपनी मुस्कुराहट का कारण भी बताया

पाकिस्तान के हाथों भारत की करारी मात के बाद क्रिकेट प्रशंसकों का गुस्सा कप्तान कोहली पर बरस रहा है। इस बीच मैच के बाद कोहली का भाषण भी काफी दिलचस्प रहा।
कोहली ने की पाकिस्तान टीम की तारीफ, अपनी मुस्कुराहट का कारण भी बताया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा, "हम फाइनल नहीं जीते, क्रिकेट का एक गेम हार गए, बस। हमें आगे बढ़ने और अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है। हम दिन विशेष पर अच्‍छा नहीं खेले।”

कोहली ने चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 विजेता टीम पाकिस्तान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी फाइनल के दिन ज्यादा जुनून के साथ मैदान पर उतरे थे, जिस कारण उन्होंने भारत को एकतरफा मात दी।

पाकिस्तान को दी बधाई

कोहली ने मैच के बाद कहा था, “पाकिस्तान टीम को बधाई। उनका यह टूर्नामेंट शानदार रहा। उन्होंने जिस तरह से चीजें बदली वह उनके पास मौजूद प्रतिभा को बताता है। उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं।” कोहली ने कहा, “हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन मेरे चेहरे पर हंसी है, क्योंकि हम फाइनल में अच्छा खेलकर पहुंचे। मुझे अपनी टीम पर गर्व है। श्रेय पाकिस्तान को जाता है, उन्होंने हमें एकतरफा हराया।”

वे आक्रामक थे

कोहली ने कहा, “गेंद से हमारे पास विकेट लेने के और मौके हो सकते थे। कई बार विपक्षी टीम अच्छा खेलती है। गेंद से भी वह काफी आक्रामक थे।” कोहली ने भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ की और कहा, “हार्दिक के अलावा हममें से किसी ने जुझारूपन नहीं दिखाया। उनकी पारी शानदार थी।”

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad