Advertisement

विदेशों में खराब प्रदर्शन करने वाली टीम का टैग हटाने को बेताब है भारत: जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के लिये शानदार वर्ष का अंत सकारात्मक रूप से करते हुए स्टार आल राउंडर रविंद्र जडेजा ने आज वादा किया कि वे 2017 में विदेश में खराब प्रदर्शन करने वाली टीम का टैग हटाने की कोशिश करेंगे।
विदेशों में खराब प्रदर्शन करने वाली टीम का टैग हटाने को बेताब है भारत: जडेजा

जडेजा ने पत्रकारों से कहा, मैं और मेरी टीम दुनिया में मौजूद अपने प्रशंसकों को वादा करना चाहते हैं कि भारत 2017 में विदेशों में अच्छा प्रदर्शन करेगा। हम विदेश में खराब प्रदर्शन करने वाली टीम का टैग हटाने के लिये प्रतिबद्ध हैं।

जडेजा ने चेन्नई में पांचवें और अंतिम टेस्ट में 48 रन देकर सात विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया जिससे भारत ने इंग्लैंड को पराजित किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिये यह वर्ष बहुत बढि़या रहा है क्योंकि उन्होंने सीरीज के बाद सीरीज अपने नाम की हैं।

भारत ने इस साल खेले 11 टेस्ट में से आठ में जीत दर्ज की है, जिससे टीम ने एक कैलेंडर वर्ष में सबसे ज्यादा (2010 में खेले गये 14 मैच में आठ जीत, तीन हार और तीन ड्रा) के पिछले रिकार्ड की बराबरी है।

जडेजा ने कहा कि मौजूदा टीम ने इतना अच्छा प्रदर्शन इसलिये किया है क्योंकि वे फिटनेस में बहुत अच्छे हैं। उन्होंने कहा, अब खिलाड़ी बहुत फिट हैं और काफी समय जिम में बिताते हैं और यही कारण है कि हम मैदान में फिटनेस के हिसाब से बहुत अच्छे हैं।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad