Advertisement

16 रन की औसत वाला मेरी बल्लेबाजी पर सवाल कर रहा है : दिनेश रामदीन

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिये टीम से बाहर किये जाने पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की कड़ी आलोचना की है।
16 रन की औसत वाला मेरी बल्लेबाजी पर सवाल कर रहा है : दिनेश रामदीन

वेस्टइंडीज ने अभी तक चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये टीम की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है लेकिन रामदीन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये बताया कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है और उन्होंने इस फैसले के लिये चयन समिति के नये अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन को दोषी माना है। रामदीन ने कल ट्वीट किया, क्या बारिश वाला दिन है। भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेलूंगा। नये चेयरमैन ने कहा है कि मेरा औसत अच्छा नहीं है।

रामदीन ने पिछले साल आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपनी आखिरी दो पारियों में 59 और 62 रन बनाये थे और इस पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में अपनी पिछली दो पारियों के आंकड़े दिये हैं। उन्होंने ब्राउन को आडे़ हाथों लेते हुए लिखा है, जो व्यक्ति कह रहा है कि मेरा 25.87 का औसत बुरा है उसका औसत 16 है और वह मुझसे बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहा है जबकि उसने कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया। शर्मनाक। रामदीन ने 2005 में कर्टनी ब्राउन से ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। इसके बाद उन्होंने 74 टेस्ट मैच खेलकर 25.87 की औसत से 2998 रन बनाये। उन्होंने 13 मैचों में टीम की कप्तानी भी की। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार टेस्ट मैच खेलने हैं जिनमें से पहला 21 जुलाई से एंटीगा में शुरू होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad