Advertisement

आईपीएल: बार-बार देखे जा रहे 360 डिविलियर्स के गगनचुंबी छक्के

इंदौर के होलकर स्‍टेडियम में आईपीएल के आठवें मैच में एबी डिविलियर्स ने हर बार की तरह अपनी 360 डिग्री की बल्‍लेबाजी की। तूफानी अंदाज में उन्‍होंने 46 गेंदों में 9 गगनचुंबी छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 89 रन की पारी खेली। डिविलियर्स की तूफानी पारी का मजा होलकर स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने तो लिया, साथ ही पूरा क्रिकेट जगत भी वीडियो में इन छक्कों को देख रहा है।
आईपीएल: बार-बार देखे जा रहे 360 डिविलियर्स के गगनचुंबी छक्के

डिविलियर्स की टीम आरसीबी हालांकि मैच हार गई पर अपने लंबे-लंबे छक्‍कों से डिविलियर्स ने इंदौर के दर्शकों को फटाफट क्रिकेट का भरपूर मजा दिया।

डिविलियर्स ने स्टुअर्ट बिन्नी :20 गेंद में नाबाद 18: के साथ पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 6.5 ओवर में 80 रन की अटूट साझेदारी भी की। डिविलियर्स की तूफानी बल्लेबाजी से टीम अंतिम पांच ओवर में 77 रन जोड़ने में सफल रही जो उसके पहले 15 ओवर के स्कोर से अधिक है।

डिविलियर्स ने अपनी पहली 28 गेंदों में महज 31 बनाए लेकिन बाद के 18 गेंदों में उन्‍होंने 58 रन कूट दिए। उन्‍होंने आखिरी दो ओवरों में चार छक्‍के मारे। 19 ओवर में 19 रन बनाए। उन्‍होंने 80 से 106 मीटर की रेंज में छक्‍के मारे। गेंद को दो बार होलकर स्‍टेडियम के बाहर पहुंचाया। इस दौरान पहला छक्‍का 97 मीटर का तथा दूसरा छक्‍का 106 मीटर का रहा। उन्‍होंने 193.47 के स्‍ट्राइक रेट से बल्‍लेबाजी की 

डिविलियर्स की इस ताबड़तोड़ पारी को आप नीचे दिए लिंक के जरिए देख सकते हैं। क्रिकेट प्रेमी इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।  


  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad