Advertisement

"भाजपा को वोट दें, यह चुनाव अगले 25 वर्षों के लिए मणिपुर का भविष्य तय करेगा": मणिपुर में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा की 'डबल इंजन' वाली सरकार ने अगले 25 वर्षों के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा की 'डबल इंजन' वाली सरकार ने अगले 25 वर्षों के लिए मणिपुर की मजबूत नींव रखी है। इम्फाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हासिल की गई स्थिरता और शांति को स्थायी बनाना होगा। अपने संबोधन में उन्होंने पूर्वोत्तर राज्य के लोगों से भाजपा सरकार को फिर से चुनने का आग्रह किया।

पीएम मोदी ने कहा, "पिछले महीने, मणिपुर ने अपने स्थापना के 50 साल पूरे किए। इस अवधि के दौरान, राज्य ने कई सरकारें और उनके काम देखे। लेकिन दशकों के कांग्रेस शासन के बाद, मणिपुर को केवल असमानता मिली।"

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में, भाजपा की "डबल इंजन" सरकार ने मणिपुर के विकास के लिए ईमानदारी से काम किया है। उन्होंने कहा, "हमारे कार्यकाल में आपने सुशासन और अच्छे इरादे दोनों को देखा है।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि कड़ी मेहनत के माध्यम से मणिपुर में अगले 25 वर्षों के लिए एक मजबूत नींव रखनी है और यह चुनाव अगले 25 वर्षों के लिए मणिपुर का भविष्य तय करेगा। मोदी ने राज्य के पहली बार मतदाताओं से 'कमल' के लिए बटन दबाने का आह्वान किया।

मोदी ने कहा, "पिछले पांच वर्षों में जो स्थिरता और शांति स्थापित हुई, उसे स्थायी बनाना होगा और यह शांति जारी रहे इसलिए राज्य में भाजपा की सरकार का होना नितांत आवश्यक है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad