Advertisement

यूपी चुनाव: टिकट कटने पर आई स्वाति सिंह की प्रतिक्रिया, बोलीं - मैं भाजपा का हिस्सा हूं और जीवन भर रहूंगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा नेता स्वाति सिंह की समाजवादी पार्टी में जाने की चर्चाएं तेज...
यूपी चुनाव: टिकट कटने पर आई स्वाति सिंह की प्रतिक्रिया, बोलीं - मैं भाजपा का हिस्सा हूं और जीवन भर रहूंगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा नेता स्वाति सिंह की समाजवादी पार्टी में जाने की चर्चाएं तेज थी। लेकिन, अब स्वाति ने स्पष्ट कर दिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी को नहीं छोड़ रही हैं। लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट कटने के बाद स्वाति सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। यूपी की मंत्री स्वाति सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मेरे रोम-रोम में भाजपा है, मैं यहीं हूं, यहीं रहूंगी, यहीं मरूंगी।

स्वाति सिंह लखनऊ की सरोजनी नगर से भाजपा से टिकट मांग रही थीं। इसी सीट से उनके पति दयाशंकर सिंह भी टिकट मांग रहे थे। भाजपा ने झगड़ा खत्म करने के लिए ईडी के पूर्व जॉइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह को लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बना दिया है।

इस विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने पर यूपी की मंत्री स्वाति सिंह ने कहा, "मैं भाजपा का हिस्सा हूं और जीवन भर रहूंगी। किसी भी कार्यकर्ता को पार्टी नेतृत्व द्वारा लिए गए निर्णय पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। पार्टी ने अच्छे के लिए किया होगा।"

बताया जा रहा था कि भाजपा से टिकट नहीं मिलने के बाद स्वाति सिहं समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं और सपा उनको लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से उम्मीदवार बनाएगी, लेकिन इन कयासों के बीच साप ने भेद खोल कर सरोजनी नगर सीट से अभिषेक मिश्रा को उम्मीदवार बना दिया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad