Advertisement

यूपी चुनाव: अखिलेश का भाजपा पर करारा प्रहार, बोला- ये सत्ता में आए तो संविधान बदल देंगे

समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को अलीगढ़ में बीजेपी पर जमकर...
यूपी चुनाव: अखिलेश का भाजपा पर करारा प्रहार, बोला- ये सत्ता में आए तो संविधान बदल देंगे

समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को अलीगढ़ में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव संविधान को बचाने का है और अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में फिर से आई तो वो संविधान भी बदल देगी।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा, "बीजेपी वाले प्रचार और झांसा देने में बहुत आगे हैं, भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना बड़ा झूठ बोलता है। अगर छोटा नेता है तो वो छोटा झूठ बोलेगा और अगर बड़ा नेता है तो वो बड़ा झूठ बोलेगा।"

अखिलेश ने आगे कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का है। दिल्ली में नई लोकसभा बना रहे हैं, बीजेपी सरकार में आ गई तो हो सकता है कि ये लोग संविधान ही बदल दें। इंडिया गेट में अमर जवान ज्योति को बदल दिया, ये हर चीज बदलना चाहते हैं और जनता इस बार इनके बाबा मुख्यमंत्री को बदलना चाहती है।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कल योगी आदित्यनाथ के "गर्मी निकाल दो" वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए योगी पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि जो मुख्यमंत्री सदन में कहे, ठोक दो। जो सदन में असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करे। वो कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे। क्या हमारे मुख्यमंत्री कंप्रेसर हैं, जो गर्मी निकाल देंगे। हम और आप समझ नहीं पाए। वो जनता से कह रहे थे हमारी गर्मी निकाल दो, हम वापस उत्तराखंड जाना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि यूपी के 403 विधानसभा सीटों पर मतदान 7 चरणों में मतदान होंगे। सबसे पहले 10 फरवरी, फिर 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को आएंगें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad