Advertisement

विधानसभा चुनाव में नीतीश को टक्कर देने के बाद एक और मुकाबले के लिए तेजस्वी तैयार, कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए को कड़ी टक्कर देने के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) एक और मुकाबले...
विधानसभा चुनाव में नीतीश को टक्कर देने के बाद एक और मुकाबले के लिए तेजस्वी तैयार, कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए को कड़ी टक्कर देने के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) एक और मुकाबले के लिए तैयार है। पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इस मैदान में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कड़ी चुनौती देना चाहते हैं। लिहाजा उन्होंने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। दरअसल तेजस्वी यादव ने कहा है कि पार्टी आगामी पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गयी है, इसके लिए नेताओं-कार्यकर्ताओं को आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए गए हैं।

रविवार को रांची पहुंचे तेजस्वी यादव ने पटना वापस लौटने के पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी आगामी पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट गयी है, सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं को इसके लिए आवश्यक तैयारी करने और संगठन को पंचायत स्तर पर मजबूत बनाने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि बिहार में भी पार्टी प्रत्याशियों के साथ चुनाव में प्रदर्शन को लेकर समीक्षा होगी।

वहीं बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की दाल गलने वाली नहीं है। बता दें, आपको बता दें कि बिहार के बाद पूरे देश की निगाह पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई है। राज्य की 294 विधानसभा सीटों पर अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। इस बार के चुनाव में ममता बनर्जी वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का सीधा मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से माना जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad