Advertisement

पंजाब: 'शीर्ष पर बैठे लोग कमजोर सीएम चाहते हैं जो उनकी धुन पर नाच सके', मुख्यमंत्री चेहरे पर सिद्धू का बयान

विधानसभा चुनाव को लेकर पंजाब में सियासी पारा गरमाया हुआ है। कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां अपने-अपने...
पंजाब: 'शीर्ष पर बैठे लोग कमजोर सीएम चाहते हैं जो उनकी धुन पर नाच सके',  मुख्यमंत्री चेहरे पर सिद्धू का बयान

विधानसभा चुनाव को लेकर पंजाब में सियासी पारा गरमाया हुआ है। कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां अपने-अपने तरीकों से वोटरों को रिझाने की जद्दोजहद में जुटी हुई हैं। लेकिन, राज्य में कांग्रेस की परेशानी मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर सामने आ रही है। इस रेस में मौजूद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और राज्य में पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सबसे आगे हैं। इसबीच अपने समर्थकों के बीच सिद्धू ने बताया है कि जनता को कैसा सीएम चुनना चाहिए।

सिद्धू ने कहा, ''नया पंजाब बनाना है तो सीएम के हाथ में है... इस बार आपको सीएम चुनना है। शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर सीएम चाहते हैं जो उनकी धुन पर नाच सके। क्या आपको चाहिए ऐसा सीएम।''

जानकारी के अनुसार पंजाब में आज कांग्रेस अपने सीएम उम्मीदवार का ऐलान कर सकती है। बताया जा रहा है कि पार्टी में जारी खींचतान के बीच पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है और संभव है कि वो आज इसपर जल्द फैसला भी देंगी।

बता दें कि पिछले वर्ष सितंबर में कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब के मुख्यमंत्री का ताज पहनाया था।। लेकिन, इस फैसले के बाद चन्नी के साथ सिद्धू के संबंध खराब हो गए। अब दोनों ही राज्य में खुद को पार्टी का सीएम चेहरा बनाने के लिए जोर आजमाइश में जुटे हुए हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad