Advertisement

ममता का बीजेपी पर निशाना, बोलीं- आप कुछ विधायक खरीद सकते लेकिन टीएमसी को नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को विश्व भारती यूनिवर्सिटी में सांप्रदायिक...
ममता का बीजेपी पर निशाना, बोलीं- आप कुछ विधायक खरीद सकते लेकिन टीएमसी को नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को विश्व भारती यूनिवर्सिटी में सांप्रदायिक राजनीति करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया है। बोलपुर की एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, "आप कुछ विधायक खरीद सकते हैं, लेकिन आप टीएमसी को नहीं खरीद सकते।"

दरअसल, अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर वार-पलटवार करने में लगी हुई है। मुख्यरूप से टीएमसी और बीजेपी चुनावी मैदान में है। वहीं, टीएमसी के कई दिग्गजों ने पार्टी का दामन छोड़ कमल को थाम लिया है। इसमें पार्टी के कद्दावर नेता जितेंद्र तिवारी और शुभेंदु अधिकारी हैं।

अपने संबोधन में ममता ने बीजेपी पर बंगाल आने को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, अब बीजेपी वाले हर हफ्ते आते हैं, फाइव स्टार वाला खाना खाते हैं और ऐसे दिखाते हैं कि आदिवासी के साथ खाना खा रहे हैं। सीएम ममता ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और उनके लुक पर भी तंज कसा।

ममता ने कहा, किसी ने नया रूप धारण किया है। कभी वो टैगोर बनना चाहते हैं, तो कभी गांधी। बीजेपी वाले केंद्रीय एजेंसी और पैसों का इस्तेमाल कर बंगाल में घुसना चाहते हैं। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा है कि वो पहले 30 सीटें जीत कर दिखाए, 294 का सपना बाद में देखे। उन्होंने कहा, “दिल्ली से बीजेपी के नेता आते हैं, जिन्हें गुरुदेव के बारे में कुछ पता नहीं है।“

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad