Advertisement

विद्या बालन करेंगी समाजवादी पेंशन योजना का प्रचार

उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार की उपलब्धियों का बखान अब मशहूर फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन करेगी। बालन समाजवादी पेंशन योजना का पूरे-प्रदेश में प्रचार करेगी और बताएगी की किस प्रकार से इस योजना से लोगों का जीवन स्तर सुधरा है।
विद्या बालन करेंगी समाजवादी पेंशन योजना का प्रचार

गौरतलब हैकि समाजवादी पेंशन योजना समाजवादी पार्टी की सरकार की महत्वपूर्ण योजना है। चुनावी साल में इस योजना को लेकर सरकार अब जमकर प्रचार-प्रसार करना चाहती है ताकि लोगों को पता चल सके कि कैसे इस योजना ने गरीबों के जीवन में बड़ा बदलाव किया है। इसलिए सरकार ने इस योजना के प्रचार-प्रसार के लिए मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन से संपर्क किया है। बालन इस योजना के वीडियो शूट के लिए जल्द ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेगी और योजना का लाभ लेने वालों से मुुलाकात करेंगी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी ने करीब 40 लाख से अधिक लोगों को इस योजना के जरिए लाभ पहुंचाया है। इसलिए इस योजना का प्रचार-प्रसार भी सरकार जोरदार तरीके से करना चाहती है। इसी के तहत सरकार ने विद्या बालन को प्रचार के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बालन द्वारा शूट की गई फिल्म को मीडिया के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा साथ ही गांव-गांव भी टीवी सेट के जरिए इस योजना को प्रचारित किया जाएगा। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad