Advertisement

तेजस्वी बोले, एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा के लिए जगह नहीं

बिहार में एनडीए सहयोगियों के बीच लोकसभा सीटों के लिए बंटवारे के लिए किए जा रहे दावों के बीच राष्ट्रीय...
तेजस्वी बोले, एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा के लिए जगह नहीं

बिहार में एनडीए सहयोगियों के बीच लोकसभा सीटों के लिए बंटवारे के लिए किए जा रहे दावों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को नया दांव खेला है। उन्होंने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को अपने साथ आने के लिए आमंत्रित किया है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार राजद नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि वे हम से बात करना चाहेंगे तो हमें कोई परेशानी नहीं होगी। गौरतलब है कि राजद प्रमुख जब एम्स में इलाज करा रहे थे तो उपेंद्र कुशवाहा ने उनसे मुलाकात की थी।

हालांकि, इससे पहले केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पटना पहुंचने के बाद कहा कि वे गुरुवार को निजी कारणों से एनडीए के डिनर में नहीं आ पाए थे। कुशवाहा ने दावा किया कि गठबंधन एकजुट है।  उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मैं भले ही मौजूद नहीं था पर मेरी पार्टी के नेता वहां उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि उनके नहीं आने का अलग मतलब नहीं निकाला जाए। जब उनसे पूछा गया कि उनकी गैरमौजूदगी इस बात का इशारा तो नहीं करती कि आपके एनडीए के सहयोगियों से कुछ मतभेद हैं तो कुशवाहा ने कहा, “अमित शाह भी इस डिनर में नहीं थे। क्या आप उनसे ऐसा सवाल पूछेंगे?”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad