Advertisement

चुनाव से पहले TMC की बढ़ी मुश्किलें, कई नेताओं ने दिया इस्तीफा; ममता ने बुलाई आपात बैठक

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन इससे पहले हीं राज्य की मौजूदा मुख्यमंत्री...
चुनाव से पहले TMC की बढ़ी मुश्किलें, कई नेताओं ने दिया इस्तीफा; ममता ने बुलाई आपात बैठक

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन इससे पहले हीं राज्य की मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार को लगातार झटके लग रहे हैं। उनकी अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस से लगातार कई दिग्गज नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। यानी की चुनाव से पहले तोड़-जोड़ का खेल शुरू हो गया है।

कभी ममता बनर्जी के खास रहे शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी से किनारा कर लिया तो वहीं अब विधायक जितेंद्र तिवारी ने भी टीएमसी से इस्तीफा दे दिया है। इस बीच पार्टी को दिख रहे संकट को लेकर सीएम ममता हरकत में आ गी हैं। उन्होंने शुक्रवार को आपात बैठक बुलाई है। 

एएनआई के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और राज्य की सीएम ममता ने आज पार्टी की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। माना जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी और जितेंद्र तिवारी के इस्तीफे के बाद पार्टी के भीतर उपजे तनाव को लेकर आगे की रणनीति तय करने के लिए ये बैठक बुलाई गई है।

गुरुवार को ही साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन  के अध्यक्ष दीप्तांगशु चौधरी ने भी सीएम ममता को अपना इस्तीफा सौंपा था। अब तक टीएमसी को तीन झटके लगे चुके हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी पूरे चुनाव में उतरने के लिए कमर कस चुकी है। भाजपा इस बार ममता के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad