Advertisement

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव, जलालाबाद और खेमकरन में की थीं रैलियां

चंडीगढ़, शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुखबीर सिंह बादल...
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव, जलालाबाद और खेमकरन में की थीं रैलियां

चंडीगढ़, शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुखबीर सिंह बादल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसकी जानकारी खुद सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट द्वारा दी है। सुखबीर ने कहा कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है लेकिन प्रोटोकॉल के चलते उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है।

सुखबीर सिंह बादल की ओर से हाल ही में जलालाबाद और खेमकरन में बड़ी रैलियां की गई थीं। इसी के चलते उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी नेताओं और वर्करों को कोरोना टैस्ट करवाने की अपील की है।

अध्यक्ष सुखबीर बादल की सोमवार को अमृतसर के खेमकरण में हुई रैली में भी भारी भीड़ जुटी। एक ओेर सरकार ने जहां 8 शहरों में रात के क्फर्यू लगा दिए हैं और किसी सावजर्निक कार्यक्रम या निजी कार्यक्रम में 200 से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने पर पाबंदी है। वहीं, रैलियों में हजारों की भीड़ जुटाने वाले सुखबीर बादल ने राज्य के सभी 117 विधानसभा हलकों में की जाने वाली रैलियों में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए रैलियों की तैयारी की है। 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल की रैलियों की तैयारी है।

कांग्रेस भी पंजाब में बड़े पैमाने पर रैलियों की तैयारी कर रही है। इधर कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रविवार को मुख्य सचिव विन्नी महाजन की अध्यक्षता में जिला उपायुक्तों और जिला पुलिस प्रमुखों की बैठक में कोरोना पर अंकुश लगाने को सोशल डिस्टेंसिंग सख्ती से लागू कराने के निर्देश िदए गए। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच  प्रशासनिक स्तर पर ऐसी सख्ती से संकेत है कि अगले कुछ ही दिनों में राजनीतिक रैलियों पर भी पाबंदी लग सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad