Advertisement

शरद पवार ने महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रभारी समेत कई नेताओं के साथ की मीटिंग, जाने क्या है मकसद

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार पार्टी के महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी समेत की कई...
शरद पवार ने महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रभारी समेत कई नेताओं के साथ की मीटिंग, जाने क्या है मकसद

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार पार्टी के महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी समेत की कई नेताओं के साथ मीटिंग की। बैठक में महाराष्ट्र कांग्रेस इंचार्ज एचके पाटिल, राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट और लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण शामिल रहे। इन नेताओं की बैठक को अहम माना जा रहा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले समेत कई नेता अलग-अलग बयानबाजी कर चुके हैं। 

नाना पटोले ने हाल ही में उपमुख्यमंत्री अजित पवार को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पुणे के गार्जियन मंत्री के रूप में किसी अपने व्यक्ति की नियुक्ति होनी चाहिए। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन कहीं न कहीं उनका इशारा अजित पवार की तरफ है। पटोले ने कहा था कि कांग्रेस महाराष्ट्र में खुद को फिर से मजबूत कर रही है और इससे शिवसेना तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में बेचैनी है।

इस पर शरद पवार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह छोटे लोगों की बातों पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। मैं इन बातों में नहीं पड़ता हूं, ये छोटे लोग हैं मैं इसपर क्यों बोलूं, अगर सोनिया गांधी कुछ कहती हैं, तब मैं अपनी बात कहूंगा। उन्होंने कहा कि हर पार्टी को अपना बेस बढ़ाने का अधिकार है, लेकिन अहम बात ये है कि सरकार चलाने के मसले पर तीनों पार्टियां ही साथ हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad