Advertisement

सूरजपुर के चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी, 'भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी'

छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण का मतदान जारी है। इसी बीच दूसरे चरण के चुनावी प्रचार में तेजी आ गई है। इस बीच...
सूरजपुर के चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी, 'भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी'

छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण का मतदान जारी है। इसी बीच दूसरे चरण के चुनावी प्रचार में तेजी आ गई है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरजपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने बनाया है भाजपा ही संवारेगी। इस दौरान पीएम मोदी के साथ मंच पर भाजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "सरगुजा ने दिलीप सिंह जूदेव जी जैसा समर्पित नेतृत्व दिया था। भाजपा का ऐसा ही नेतृत्व रहा है, जिसने हमेशा गरीब, शोषित, वंचित, पिछड़े और आदिवासी समाज की आकांक्षाओं को समझा है।"

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव भी हो रहा है...बड़े उत्साह और उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है। सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि बिना डरे, बिना हिचके मतदान अवश्य करें..."।

उन्होंने कहा, "भाजपा ने ही अटल जी के नेतृत्व में आप सभी के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ का निर्माण किया था। इसलिए आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी। आज हर तरफ एक ही गूंज है, भाजपा आवत है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "एक तरफ भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ कांग्रेस का झूठ का कारोबार। आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के सपने भी पूरे नहीं किए। इन्होंने तो महादेव के नाम पर भी घोटाला कर दिया। महादेव सट्टेबाजी घोटाले की चर्चा आज देश-विदेश में हो रही है। कांग्रेस ने अपनी तिजोरी भरने के लिए आपके बच्चों से सट्टेबाजी करवाई है..."।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं...जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का राज ही चलता है। कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल रही है..."।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad