Advertisement

स्टालिन का आरोप, मोदी ने तमिलनाडु के सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल से मिलने के किया इनकार

डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने आज आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कावेरी...
स्टालिन का आरोप, मोदी ने तमिलनाडु के सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल से मिलने के किया इनकार

डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने आज आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन के सिलसिले में तमिलनाडु के सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमें सलाह दी है कि वे संबंधित मंत्री से मिलें। यह तमिलनाडु के लोगों के साथ बड़ा धोखा है।


स्टालिन ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री ईके पलानीसामी से इस मामले पर विचार करने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। डीएमके नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर दबाव बढ़ाने के लिए तमिलनाडु के सभी सांसदों का इस्तीफा देने का प्रस्ताव रखा। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पर विधानसभा सत्र के दौरान चर्चा की जाएगी।

इस बीच राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार ने इस बात को गलत बताया कि प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने पर राजी हो गए हैं।  जयकुमार ने कहा कि अपनी मांगों के समर्थन में डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने आज मुख्यमंत्री पलानीसामी से मुलाकात की।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad