Advertisement

नीतीश कुमार का सुशील मोदी पर तंज, बोले- 'सरकार गिरवा दें, ताकि केंद्र सरकार उनसे खुश हो जाए'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को भाजपा नेता और उनके पूर्व डिप्टी सुशील कुमार मोदी के उस...
नीतीश कुमार का सुशील मोदी पर तंज, बोले- 'सरकार गिरवा दें, ताकि केंद्र सरकार उनसे खुश हो जाए'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को भाजपा नेता और उनके पूर्व डिप्टी सुशील कुमार मोदी के उस दावे पर तंज कसा है जिसमें उन्होंने नवगठित 'महागठबंधन' सरकार के जल्द गिरने की भविष्यवाणी की थी। नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी से कहिए कि वे महागठबंधन की सरकार को जल्द से जल्द गिरा दें। सुशील मोदी को अब रोज बोलना चाहिए ताकि केंद्र वाले उनसे खुश हो जाएं और उन्हें बीजेपी में कोई जगह मिल जाएगी। मोदी इस बात पर जोर देते रहे हैं कि आंतरिक अंतर्विरोधों के कारण नया गठबंधन टूट जाएगा।

जब गोपालगंज में इस संबंध में कुमार से पूछताछ की गई, तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा, "कृपया सुशील जी से कहें कि कोशिश करें और सुनिश्चित करें कि उनकी इच्छा जल्द ही पूरी हो।" 2020 में विधानसभा चुनावों के बाद की स्थिति का जिक्र करते हुए, जिसमें नीतीश कुमार और उनके जद (यू) सहित एनडीए ने सत्ता में वापसी की, मुख्यमंत्री ने मोदी के कैबिनेट में शामिल न होने पर महसूस की गई पीड़ा को याद किया।

जद (यू) नेता ने कहा, "उन्हें रोजाना मेरे खिलाफ बातें करने दें। इससे उनका शीर्ष नेतृत्व उनके लिए कुछ कर सकता है।" पिछले हफ्ते विश्वास मत के दौरान नीतीश कुमार ने विधानसभा में मोदी सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के पार्टी में दरकिनार किए जाने पर अपनी निराशा के बारे में बताया था।

इससे पहले भी बीजेपी नेता सुशील मोदी सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध चुके हैं। बिहार में भाजपा से नाता तोड़कर सीएम नीतीश कुमार के पार्टी आरजेडी के साथ गठबंधन सरकार बनाने के बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे। नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा था कि एक आदमी को यह कहते सुना कि मैं उपराष्ट्रपति बनना चाहता था, यह फर्जी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad