Advertisement

नीरव, चोकसी ने निकाली मोदी जी के ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ नारे की हवाः मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार विरोधी दावों पर जमकर...
नीरव, चोकसी ने निकाली मोदी जी के ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ नारे की हवाः मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार विरोधी दावों पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कर्नाटक के मैसूरू में कहा कि मोदी ने जितने भी वादे या दावे किए थे वे सभी हवा-हवाई साबित हुए। एक भी वादे धरातल पर नहीं उतरे।

मायावती ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ काफी बड़ी-बड़ी बातें की थी और कहा था कि किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बसपा प्रमुख ने कहा कि 12,000 करोड़ का पीएएनबी घोटाले करने वाले हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके मामा मेहुल चोकसी जैसे लोगों ने मोदी जी के उस नारे की हवा निकल दी जिसमें उन्होंने ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ की बात कही थी। उन्होंने कहा कि मामा-भांजे की इस जोड़ी ने न पैसा खाया बल्कि देश से फरार भी हो गए।


मायावती ने भाजपा के साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने कभी नहीं चाहा कि मंडल आयोग की सिफारिशें लागू हों जिससे अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को आरक्षण का लाभ मिल सके। बसपा प्रमुख ने कर्नाटक के लोगों से अपील की कि वे इन दोनों दलों के लुभावने वादों की फेर में पड़ें और विधान सभा चुनाव में इनके खिलाफ वोट करें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad