Advertisement

जमीन पर कब्जा किया तो हार जाएंगे चुनाव- मुलायम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चेताया है कि अगर जमीन पर कब्जा किया तो विधानसभा चुनाव हार जाएंगे। मुलायम ने छोटे लोहिया के नाम से मशहूर जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर यह बात कही।
जमीन पर कब्जा किया तो हार जाएंगे चुनाव- मुलायम

 
लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में आयोजित कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि इस बात की शिकायतें मिल रही हैं कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जमीन कब्जा करने में लगे हुए हैं। उन्होने कहा कि अगर इस तरह की शिकायते दूर नहीं हुई तो विधानसभा चुनाव जीतना मुश्किल होगा। उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव में अब समय नहीं बचा है ऐसे में जरूरत इस बात की है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट जाए। 
मुलायम सिंह ने कहा कि भले ही वे दिल्ली में रहते हैं मगर सबकी खबर उनके पास रहती है। उन्होने मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ भी इशारा करते हुए कहा कि अगर पार्टी के नेता आम जनता से नहीं मिलेंगे तो कौन मिलेगा। उन्होने संगठन को दुरुस्त करने की भी सलाह दी साथ ही कहा कि मुकाबला इस बार कड़ा है इसलिए जनता के बीच जाकर बताए कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने जनता के हित के लिए कौन-कौन सा काम किया है। 
 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad