Advertisement

महाराष्ट्र की वर्ली सीट से आदित्य ठाकरे ने दाखिल किया नामांकन

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र की वर्ली विधानसभा सीट से...
महाराष्ट्र की वर्ली सीट से आदित्य ठाकरे ने दाखिल किया नामांकन

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र की वर्ली विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो के जरिए अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। आदित्य ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले सदस्य हैं।

नामांकन के दौरान इस दौरान उनके पिता उद्धव ठाकरे और मां रश्मि ठाकरे भी थीं। रोड शो के दौरान जगह-जगह फूल बरसाकर उनका स्वागत किया गया। भाजपा और अन्य एनडीए-सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के सहयोगियों का समर्थन भी रोड शो में देखा गया।

'जनता की ताकत सबसे बड़ी'

आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मैं खुश और उत्साहित हूं। लोगों के समर्थन को देखना बहुत अच्छा लगता है।' उन्होंने जनता को अपनी सबसे बड़ी ताकत बताते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी जनता देगी वो उसका पालन करेंगे। अपने नामांकन के बाद आदित्य ठाकरे ने अपने दादा और शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के चित्र के सामने झुकते हुए एक तस्वीर भी ट्वीट की। 

'सेवा की रही है परंपरा'

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा, 'जनता की सेवा करना हमारे परिवार की परंपरा रही है। नई पीढ़ी, नई सोच के साथ आई है और मैं जनता के समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। मैं मैं वचन देता हूं कि जनता जब भी बुलाएगी तब आदित्य हाजिर होंगे।' 

महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा। इन चुनावों के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। शिवसेना और भाजपा संयुक्त रूप से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad