Advertisement

केजरीवाल के ट्वीट से बौखलाई भाजपा, सीएम को बताया प्राइवेट कंपनी का तानाशाह अध्यक्ष

केजरीवाल द्वारा अपने अध्यक्ष अमित शाह पर कटाक्ष के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के...
केजरीवाल के ट्वीट से बौखलाई भाजपा, सीएम को बताया प्राइवेट कंपनी का तानाशाह अध्यक्ष

केजरीवाल द्वारा अपने अध्यक्ष अमित शाह पर कटाक्ष के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री को “एक निजी कंपनी का तानाशाह अध्यक्ष” बताया।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हिंसा से लेकर, छेड़छाड़ और फर्जीवाड़े जैसे मामले में इस पार्टी के 14 विधायक अभी तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए पात्रा ने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव को अपने आवास पर बुलाना और कथित तौर पर उनके साथ मारपीट एक तरह की दादागीरी और हिंसक घटना है।

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मुख्यमंत्री आवास पर बैठक के दौरान आप विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में दो विधायकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, आप ने दिल्ली पुलिस पर भाजपा की शह पर कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

पात्रा ने अमित शाह पर आप की टिप्पणी को “निंदनीय और घटिया” करार दिया। पात्रा ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल को कहना चाहूंगा कि अमित शाह दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल के लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए अध्यक्ष हैं। आप लगभग एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के तानाशाही तरीके से चुने गए अध्यक्ष हैं।”

आप नेताओं ने शोहराबुद्दीन मामले की सुनवाई करने वाले जज बीएच लोया की मौत को लेकर शाह पर निशाना साधा था। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ जांच की भी मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad