Advertisement

बंगाल उपचुनाव नतीजेः टीएमसी की जीत के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा- पहले EVM के साथ होता था खेला, ये ममता की जीत

पश्चिम बंगाल के उपचुनवाव में आसनसोल से टीएमसी  उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा बाबुल सुप्रियो ने बालीगंज...
बंगाल उपचुनाव नतीजेः टीएमसी की जीत के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा- पहले  EVM के साथ होता था खेला, ये ममता की जीत

पश्चिम बंगाल के उपचुनवाव में आसनसोल से टीएमसी  उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा बाबुल सुप्रियो ने बालीगंज विधानसभा ने जीत दर्ज की है। जीत के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जो हमारे साथ ज्यादतियां हुई हैं, पहले भी ईवीएम  का कई जगह खेला होता था, लेकिन इस बार बिना किसी भय और निष्पक्ष चुनाव हुए हैं। ये जीत कार्यकर्ताओं और आसनसोल की जनता की है। ये ममता बनर्जी की जीत है।

टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता बनर्जी देश की पसंदीदा और लोकप्रिय नेता हैं। वह एक गेम-चेंजर (2024 के चुनावों में) होंगी और बिहार सहित वह जहां रहेंगी, हम उनके साथ रहेंगे। आसनसोल लोकसभा सीट पर टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़े अंतर से जीत हासिल की है। सिन्हा करीब दो लाख वोटों के अंतर से जीते हैं। उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा से था।

वहीं, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता बाबुल सुप्रियो ने बालीगंज विधानसभा उपचुनाव में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) उम्मीदवार साइरा शाह हलीम को 20,228 मतों के अंतर से हराकर जीत हासिल की। सुप्रियो को 51,199 वोट मिले, जबकि हलीम को 30,971 वोट मिले। बीजेपी के केया घोष को 13,220 वोट मिल जबकि कांग्रेस के कमरुज्जमां चौधरी को 5,218 वोट मिले।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad