Advertisement

ED-CBI की कार्रवाई पर गुजरात में गरजे अखिलेश यादव, कहा- कांग्रेस के रास्ते पर भाजपा, आ जाएगी जमीन पर

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अखिलेश यादव ने...
ED-CBI की कार्रवाई पर गुजरात में गरजे अखिलेश यादव, कहा- कांग्रेस के रास्ते पर भाजपा, आ जाएगी जमीन पर

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अखिलेश यादव ने शनिवार को गुजरात से बीजेपी, यूपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर हो रही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार इस समय पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की नीति पर काम कर रही है। अगर आज कांग्रेस जमीन पर पहुंच गई है तो कल भाजपा भी जमीन पर पहुंच जाएगी।

अहमदाबाद दौर पर अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को कांग्रेस के समय भी इस तरह के हालात का सामना करना पड़ता था और अब भाजपा भी यही काम कर रही है। भाजपा का हश्र कांग्रेस जैसा ही होगा। सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग, सब कांग्रेस के इशारे पर चलते थे। अब ये एजेंसियां बीजेपी सरकार के इशारे पर चल रही हैं।

उन्होंने कहा कि देश और उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार आई है, वे सत्य का रास्ता भूल चुके हैं। यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने हमें अहिंसा का रास्ता दिखाया था अब देश में बुलडोजर राज चल रहा है। लालू प्रसाद के परिवार और रिश्तेदारों के यहां छापेमारी पर अखिलेश ने कहा कि 'ईडी है एग्जामिनेशन डेमोक्रेसी, आपको इस परीक्षा से गुजरना ही होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad