Advertisement

MLC इस्तीफे के बाद माया का वार, कहा- ‘सत्ता लोभी भाजपा ने सभी हदों को लांघ दिया’

बिहार के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में भी हलचल तेज हो गई गई है। बसपा एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफे को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।
MLC इस्तीफे के बाद माया का वार, कहा- ‘सत्ता लोभी भाजपा ने सभी हदों को लांघ दिया’

शनिवार को मायावती ने बीजेपी को कोसते हुए कहा कि भाजपा सत्ता की भूखी करार है। उन्होंने कहा कि  भाजपा ने मर्यादाओं की सभी हदों को पार कर दिया है। मायावती ने कहा कि, मणिपुर, गोवा, बिहार, गुजरात के बाद आज जो उत्तर प्रदेश में हुआ यह साबित करता है कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं।

बता दें कि समाजवादी के दो एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह के इस्तीफे के बाद बसपा एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह ने भी अपना इस्तीफा विधान परिषद के सभापति को भेज दिया।

इस इस्तीफे से भड़कीं मायावती ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि आज देश का लोक तंत्र खतरे में है। जिस तरह से बीजेपी असंवैधानिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिरा रही है और विधायकों को तोड़ रही है वह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। मायावती ने कहा कि पहले मणिपुर, फिर गोवा, उसके बाद बिहार में महागठबंधन को तोड़ा, गुजरात में कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा और अब यूपी में तीन इस्तीफे दिखाते हैं कि भाजपा के कारण लोकतंत्र खतरे में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad