Advertisement

हार के बाद आप के दिल्‍ली संगठन में भारी फेरबदल संभव

एमसीडी चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी के दिल्ली संगठन में भारी फेरबदल हो सकता है। राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विधायकों के साथ संगठन में बदलाव पर बातचीत की है। मंगलवार को दिल्‍ली के जिला प्रभारी और पदाधिकारियों के साथ केजरीवाल बैठक करेंगे।
हार के बाद आप के दिल्‍ली संगठन में भारी फेरबदल संभव

बाद में दिल्ली के संयोजक गोपाल राय के साथ बातचीत कर जल्द संगठन में बदलाव करेंगे। गौर हो कि आम आदमी पार्टी में कलह जारी है। ओखला से पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी (पीएसी) से इस्‍तीफा दे दिया है।

अमानतुल्‍लाह ने पार्टी नेता कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद पीएसी की बैठक बुलाई गई थी। पार्टी की पीएसी ने अमानतुल्लाह खान से आरोपों को लेकर नाराजगी जताई जिसके बाद उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया।

घमासान के बीच अमानतुल्लाह खान ने कहा कि वह अपने स्‍टैंड पर कायम है। उन्‍होंने कहा कि कुमार विश्वास ने अपने जन्मदिन पर अजित डोभाल और आरएसएस कार्यकर्ताओं को बुलाया था। अमानतुल्‍लाह खान ने विश्‍वास पर भाजपा एजेंट होने का आरोप लगाया है। 

पीएसी की बैठक के बाद मनीष सिसोदिया ने बताया कि बैठक में अमानतुल्लाह के बयान पर नाराजगी जाहिर की गई जिसके बाद उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया जिसे मंजूर कर लिया गया।

उन्‍होंने यह भी बताया कि कुमार विश्वास से अरविंद केजरीवाल नाराज हैं और उनकी बयानबाजी से पार्टी का नुकसान हो रहा है। साथ ही पार्टी नेताओं को बयानबाजी से बचने को भी कहा गया है। पार्टी की हार के बाद वरिष्‍ठ नेता कुमार विश्‍वास ने भी आप नेतृत्‍व पर इशारों-इशारों में निशाना साधा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad