Advertisement

आप विधायक ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

आम आदमी पार्टी के विधायक आसिम खान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वह उनकी दुश्मनी उनके परिवार से निकाल रहे हैं। बुधवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खान ने कहा कि पार्टी में उनके एक शुभचिंतक ने उन्हें बताया कि पार्टी उन्हें सबक सिखाना चाहती है और इसलिए उनके परिवार के लोगों पर भी फर्जी आरोप लगाए जा सकते हैं।
आप विधायक ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

खान ने कहा कि यह बात सही साबित हुई है और उनके पिता के खिलाफ छेड़खानी के आरोप लगाए गए हैं। गौरतलब है कि खान मटियामहल से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से निकाला गया था। उसके बाद से ही खान असंतुष्ट चल रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अरविंद केजरीवाल से अपनी जान को खतरा बताया था।

खान ने आज मीडिया को बताया कि उनके पिता की दुकान पर पिछले दिनों चार पांच महिलाएं आई थीं और उनके साथ बदसलूकी की थी। बाद में उनके पिता के खिलाफ छेडछाड़ का आरोप लगा दिया गया। हालांकि सारी सच्चाई सीसीटीवी में आ चुकी है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। खान ने कहा कि वह बेहद डरे हुए हैं कि सरकार उन्हें परेशान कर सकती है। मगर फिर भी वह सरकार से और अरविंद केजरीवाल से कहना चाहते हैं कि उनकी दुश्मनी मुझसे है तो इस दुश्मनी के बीच में मेरे परिवार को न लाएं। खान ने कहा, मेरे पिता को सरकार परेशान न करे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad