Advertisement

कपिल के खिलाफ अनशन करने जा रहे आप विधायक को हिरासत में लिया

आप सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के अनशन के खिलाफ उनके निवास पर अनशन करने जा रहे आप के एक विधायक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
कपिल के खिलाफ अनशन करने जा रहे आप विधायक को हिरासत में लिया

आप विधायक संजीव झा शनिवार को अनशन शुरू करने कपिल मिश्रा के निवास पर जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते से ही हिरासत में ले लिया। कपिल ने इसे आप की ध्यान भटकाने की रणनीति करार दिया है। कपिल ने रविवार को बड़ा खुलासा करने का दावा भी किया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के अनशन का शनिवार को चौथा दिन है लेकिन अब तक केजरीवाल की ओर से उन्हें कोई जबाव नहीं दिया गया है। इससे पहले आप विधायक संजीव झा ने कपिल के खिलाफ उनके घर पर अनशन करने की घोषणा की थी। विधायक संजीव पहले राजघाट गए और कपिल के निवास की तरफ रवाना हुए लेकिन पुलिस ने उन्हें कपिल से मिलने से पहले ही हिरसात में ले लिया।

उधर, संजीव झा का कहना है कि कपिल मिश्रा ने  जो दो करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है उसका प्रमाण दें। इसके लिए वे अनशन शुरू करने जा रहे थे जबकि कपिल का कहना है कि वह अनशन तभी खत्म करेंगे जब आप नेताओं के विदेश दौरे का ब्यौरा सार्वजनिक किया जाएगा। हालांकि शुक्रवार को कपिल की तबियत बिगड़  गई थी बावजूद वह अनशन खत्म करने को तैयार नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad