Advertisement

इस कारोबारी के नोटों से भरे घर की तस्वीरें वायरल, 'भाजपा' के इन दिग्गजों ने साधा 'सपा' पर निशाना

कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन के घर पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स इंटेलिजेंस महानिदेशालय, अहमदाबाद...
इस कारोबारी के नोटों से भरे घर की तस्वीरें वायरल, 'भाजपा' के इन दिग्गजों ने साधा 'सपा' पर निशाना

कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन के घर पर गुड्स एंड सर्विस टैक्स इंटेलिजेंस महानिदेशालय, अहमदाबाद (डीजीजीआई) और आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। पीयूष जैन के घर से कई करोड़ों रुपये की नगदी मिलने का दावा किया जा रहा है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी नेताओं द्वारा एक तस्वीर शेयर की जा रही है और समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधा जा रहा है।

दरअसल अहमदाबाद की डीजीजीआई टीम ने एक ट्रक को पकड़ा था। इस ट्रक में जा रहे सामानों का बिल फर्जी कंपनियों के नाम पर दर्ज था। सभी बिल 50 हजार रुपये से कम थे। जिससे ईवे बिल न बनाना पड़ सके। इसके बाद डीजीजीआई ने ट्रांसपोर्टर के यहां छापेमारी की। इस कार्रवाई में डीजीजीआई को लगभग 200 फर्जी बिल मिले।

इसके बाद कानपुर, कन्नौज, मुंबई और गुजरात में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर, फैक्ट्री, ऑफिस, कोल्ड स्टोर और पेट्रोल पंप पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। जैसे ही अफसर ने वहां पहुंचकर अलमारियां खोली उनके होश उड़ गए। अलमारियों में नोटों के बंडल पड़े हुए थे। इसके बाद तुरंत आयकर विभाग की टीम ने नोट गिनने की मशीन मंगवाई और नोटों की गिनती की गई।

इन सब के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने पीयूष जैन के घर छापे मारी के तार समाजवादी पार्टी (सपा) एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन से जोड़ दिए हैं। इस मामले पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये नई नहीं, वही भ्रष्ट सपा है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए नोटों से भरे कमरे की तस्वीर भी शेयर की है।

इसके अलावा इस मामले में उत्तर प्रदेश ने ट्वीट किया कि इत्र की विशेषता खुशबू होती है। मगर यदि इत्र सपा वालों के हाथ लग जाये तो वे इसकी महक को भी मार देते हैं। सपा मतलब- यत्र (इत्र), तत्र, सर्वत्र भ्रष्टाचार। #सपा_मतलब_भ्रष्टाचार... ये नई नहीं, वही सपा है।

वहीं इस पर भाजपा नेता संबित पात्रा ने लिखा कि समाजवादियों का नारा है जनता का पैसा हमारा है!समाजवादी पार्टी के कार्यालय में समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले पीयूष जैन के यहाँ GST के छापे में बरामद 100+ करोड़ कौन से समाजवाद की काली कमाई है?

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad