Advertisement

पंजाब: सिद्धू ने फिर दिखाए तेवर, कह दी ये बात

पंजाब कांग्रेस में चल रहा विवाद अभी भी शांत होता नजर नहीं आ रहा है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह...
पंजाब: सिद्धू ने फिर दिखाए तेवर, कह दी ये बात

पंजाब कांग्रेस में चल रहा विवाद अभी भी शांत होता नजर नहीं आ रहा है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का आक्रामक रुख देखने को मिल रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर ट्वीट कर तीखे तेवर दिखाए हैं। उन्होंने कहा है कि वे असली मुद्दों पर डटें रहेंगे और इसने ध्यान नहीं हटाएंगे।


सिद्धू ने ट्वीट किया है, "पंजाब को अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए जो हर पंजाबी और हमारी आने वाली पीढ़ियों से संबंधित हैं ... हम वित्तीय आपातकाल का मुकाबला कैसे करेंगे जो हमें घूर रहा है? मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा और उन्हें पीछे नहीं हटने दूंगा!"

उन्होंने लगाता तीन ट्वीट किए हैं। सिद्धू ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि अपूरणीय क्षति और क्षति नियंत्रण के अंतिम अवसर के बीच विकल्प स्पष्ट है ... राज्य के संसाधनों को निजी जेबों में जाने के बजाय राज्य के संसाधनों को कौन वापस लाएगा ?? हमारे महान राज्य को समृद्धि के लिए वापस लाने की पहल का नेतृत्व कौन करेगा !!

ये भी पढ़ें - अब सिद्धू ने क्यों कहा, "पंजाब में कांग्रेस को आखिरी मौका...", रखी 13 मांगें, सोनिया के 'फरमान' का नवजोत ने किया 'उल्लंघन'

ये भी पढ़ें - "कई बार इस्तीफा देने के बाद सिद्धू ने वापस ले लिया है अपना त्यागपत्र", इतने कंफ्यूजन में क्यों हैं नवजोत; नटवर सिंह ने खोल दी सारी पोल

 

 

उन्होंने लिखा, "पंजाब के पुनरुद्धार के रोडमैप से धुंध को साफ होने दें और वास्तविकता सूरज की तरह चमकने दें, जो स्वार्थी निहित स्वार्थों की रक्षा करते हैं, उन्हें छोड़ दें। उस रास्ते पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो जितेगा पंजाब, जितेगा पंजाबियत और जितेगा हर पंजाबी की ओर ले जाएगा !!!

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad