Advertisement

अहमद के निधन के बाद भी बजट पेश किये जाने पर खड़गे का सरकार पर हमला

लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री ई अहमद के निधन के बाद भी केंद्रीय बजट पेश किये जाने के सरकार के रुख की आलोचना की और आरोप लगाया कि इस खबर को जारी करने में देरी की गयी ताकि बिना किसी अवरोध के बजट पेश किया जा सके।
अहमद के निधन के बाद भी बजट पेश किये जाने पर खड़गे का सरकार पर हमला

खड़गे ने संवाददाताओं से कहा, उन्हें इस (ई अहमद के निधन) के बारे में जानकारी थी और इसे सार्वजनिक करने के बारे में फैसला कर सकते थे लेकिन उन्होंने इसे रोककर रखा। उन्होंने सोचा कि बजट पेश किये जाने के बाद वह फैसला करेंगे। उन्होंने कहा, यह अमानवीय कृत्य है। एेसे समय में इस तरह के राजनेता को लेकर सरकार का रख स्वीकार्य नहीं है। बजट के लिए बहुत समय है। वे बजट स्थगित कर सकते थे और इसे कल करा सकते थे लेकिन उन्होंने इस बात को नहीं माना।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के मुताबिक वह केरल के सांसदों से जाकर मुलाकात करेंगे और इस मुद्दे पर चर्चा करने के बाद संसद में उचित तरीके से इसे उठाएंगे। 78 वर्षीय अहमद का यहां आरएमएल अस्पताल में कल आधी रात के बाद निधन हो गया। केरल के मल्लपुरम से सांसद और आईयूएमएल नेता अहमद को कल संसद के संयुक्त सत्र में राष्टपति के अभिभाषण के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। अहमद के परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्हें आरएमएल अस्पताल में उनसे मिलने नहीं दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad