Advertisement

ओवैसी के विवादित बोल, भारत द्रविड़ों और आदिवासियों का है, ठाकरे या मोदी का नहीं

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि भारत द्रविड़ों और आदिवासियों का है, न कि उनका या...
ओवैसी के विवादित बोल, भारत द्रविड़ों और आदिवासियों का है, ठाकरे या मोदी का नहीं

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि भारत द्रविड़ों और आदिवासियों का है, न कि उनका या महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का।
       
शनिवार शाम महाराष्ट्र के भिवंडी शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए, लोकसभा सदस्य ने यह भी जानना चाहा कि पवार ने शिवसेना सांसद संजय राउत के लिए पीएम मोदी से क्यों गुहार लगाई, न कि राज्य के राकांपा मंत्री नवाब मलिक के लिए जिन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था।
       
भाजपा, शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया कि ये दल अपने वोट बैंक की रक्षा करना चाहते हैं और इसलिए जब अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों को निशाना बनाया जाता है तो कभी प्रतिक्रिया नहीं करते।

उन्होंने महंगाई और अन्य मुद्दों का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी देश में अपने सफल शासन के आठ साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि देश किस पीड़ा से गुजर रहा है।
       
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता ने कहा, "अगर भारत किसी का है, तो वह द्रविड़, आदिवासी का हैं।"
       
  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad