Advertisement

'जो नोएडा आने से कतराता है, क्या वो युवाओं का प्रतिनिधित्व कर सकता है?' विपक्ष दलों पर पीएम मोदी का तंज

उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनावों को देखते हुए आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो...
'जो नोएडा आने से कतराता है, क्या वो युवाओं का प्रतिनिधित्व कर सकता है?' विपक्ष दलों पर पीएम मोदी का तंज

उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनावों को देखते हुए आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए जन चौपाल कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 5 साल पहले दबंग और दंगाई ही कानून थे, उन्हीं का कहा ही शासन का आदेश था। पहले व्यापारी लुटता था, बेटी घर से बाहर निकलने में घबराती थी और माफिया, सरकारी संरक्षण में खुलेआम घूमते थे। जब ये क्षेत्र दंगे की आग में जल रहा था, तो पहले वाली सरकार उत्सव मना रही थी।

पीएम ने कहा कि जो लोग सत्ता खोने के अंधविश्वास से नोएडा जैसे युवा आकांक्षाओं के क्षेत्र में आने से भी कतराते हैं, क्या वो युवाओं के सपनों का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं? जो देश के अपने टीके पर विश्वास नहीं करते, जो अफवाहों को हवा देते हैं, क्या वो यूपी के युवाओं के टैलेंट का सम्मान कर सकते हैं?

पीएम ने कहा, 'जब मैं पांच साल पहले चुनाव के समय पश्चिमी यूपी में आया था, तो आपसे कहा था कि यूपी के विकास के लिए हम कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। इन पांच वर्षों में योगी जी के नेतृत्व में, यूपी सरकार ने पूरी ईमानदारी और निष्ठा से आपकी सेवा करने का, यूपी के विकास का प्रयास किया है।'

उन्होंने कहा कि हमारा काम और उनके कारनामे, उनकी कारस्तानी देखकर इस बार भी यूपी की जनता, भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देने जा रही है और इसमें भी जो हमारे फर्स्ट टाइम वोटर्स हैं, वो खुलकर भाजपा के साथ हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश की ये वो धरती है जिसने 1857 की क्रांति में देश को एकजुटता का संदेश दिया था, कमल के फूल और रोटी ने हमेशा देश को बांटने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया। हम एकजुट रहेंगे तो कोई हमें कभी परास्त नहीं कर पाएगा। 

बात दें कि पीएम ने कार्यक्रम के माध्यम से यूपी के शामली,मुजफ्फरनगर, बागपत, सहारनपुर और गौतमबुद्ध नगर के मतदाताओं को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad