Advertisement

भाजपा महामंत्री राम माधव का पलटवार, कहा-नहीं कर रहे पीडीपी को तोड़ने की कोशिश

भाजपा महामंत्री राम माधव ने पीडीपी नेता और जम्मू-कश्मीर की  पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बयान...
भाजपा महामंत्री राम माधव का पलटवार, कहा-नहीं कर रहे पीडीपी को तोड़ने की कोशिश

भाजपा महामंत्री राम माधव ने पीडीपी नेता और जम्मू-कश्मीर की  पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बयान पर शनिवार को पलटवार करते हुए हुआ कहा है कि कोई भी उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहा है। इस बारे में महबूबा मुफ्ती ने जो बयान दिया है वह दुर्भाग्यपूर्ण और झूठ पर आधारित है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अऩुसार राम माधव ने कहा कि महबूबा मुफ्ती अपनी पार्टी के आंतरिक विवादों को हल करने की जगह दिल्ली पर आरोप लगा रही हैं और आतंकवाद के नाम पर धमकी दे रही हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक भाजपा की बात है हम किसी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।

भाजपा महामंत्री ने कहा कि जहां तक सलाहुद्दीन के नाम पर धमकी देने की बात है तो केंद्र सरकार और सुरक्षा बलों के पास घाटी में मौजूद किसी भी आतंकवादी को खत्म करने की ताकत है। उन्होंने कहा कि ये महबूबा जी के कारण भी आतंक की ओर रुख करने वालों को भी समाप्त कर सकते हैं।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के विवादास्पद बयान पर राम माधव ने कहा कि थरूर जी न तो पाकिस्तान को और न ही हिंदुओं को ठीक से समझते हैं। इसी कारण वह हिंदू पाकिस्तान की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार अगले पांच साल और रहेगी। इस दौरान भी भारत भारत ही रहेगा और इसकी पहचान गर्व करने वाले विकसित देश के रूप में होगी। राम माधव ने कहा कि पाकिस्तान में चुनाव होने वाले हैं देखिए वहां क्या होता है।

गौरतलब है कि महबूबा ने शुक्रवार को कहा था कि अगर दिल्ली ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो और सलाहुद्दीन पैदा होंगे। उन्होंने कहा था कि अगर दिल्ली ने 1987 की तरह यहां की अवाम के वोटों पर डाका डाला, अगर इस किस्म की तोड़-फोड़ की, जिस तरह एक सलाहुद्दीन एक यासिन मलिक ने जन्म लिया... अगर दिल्लीवालों ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो उसके नतीजे बहुत ज्यादा खतरनाक होंगे।

हाल ही में पीडीपी के छह विधायक बागी हो गए हैं। इन विधायकों का आरोप है कि पीडीपी 'फैमिली डेमोक्रेटिक पार्टी' बन चुकी है। इन बागी विधायकों में जावेद बेग, यासिर रेशी, अब्दुल मजीद, इमरान अंसारी, अबीद हुसैन अंसारी और मोहम्मद अब्बास वानी शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad