Advertisement

VIDEO: जब राहुल गांधी ने बच्चे को अपने चम्मच से खिलाई आइसक्रीम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने इंदौर में रोड...
VIDEO: जब राहुल गांधी ने बच्चे को अपने चम्मच से खिलाई आइसक्रीम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। सोमवार को उन्होंने इंदौर में रोड शो किया, इसके बाद वह शाम को इंदौर की सड़कों पर घूमने भी निकले। यहां राहुल गांधी ने आइसक्रीम का लुत्फ भी उठाया, जहां उन्होंने खुद भी आइसक्राइम खाई और बच्चों को भी खिलाई।

राहुल यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के साथ इंदौर की मशहूर 56 दुकान पहुंचे। ये दुकान अपने स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए पूरे देश में मशहूर है। यहां राहुल ने सबसे पहले आइसक्राइम खाई और बाद में अन्य व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया। राहुल यहां खाने पहुंचे तो दुकानदार ने भी उनसे कोई पैसा नहीं लिया।

भाजपा से ज्यादा हिंदू धर्म को मैं समझता हूं

मंगलवार को राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर कोई गुस्सा हो रहा तो मैं समझना चाहता हूं कि वो गुस्सा क्यों हो रहा है। भाजपा के लोग हिंदू धर्म को समझते ही नहीं हैं। इनसे बेहतर हिंदू धर्म को मैं समझता हूं।‘

उन्होंने कहा, ‘दुनिया के सामने आपके पास बस एक क्वालिटी होनी चाहिए, वो है विनम्रता। विनम्रता का मतलब जब आप बोल रहे हो तो मैं आपको सुन रहा हूं। आपको समझने की कोशिश कर रहा हूं। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि अगर कोई गुस्सा हो रहा है तो वो बेवकूफ है।‘

मध्य प्रदेश में राहुल उठा रहे हैं कई मुद्दे

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लड़ाकू विमान राफेल की खरीदी में गड़बड़ी, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक को अचानक दो बजे रात में हटाने और मेहुल चोकसी द्वारा वित्तमंत्री अरुण जेटली की बेटी के बैंक खाते में कथित रूप से लाखों रुपये जमा कराए जाने जैसे मुद्दे उठाए।

साथ ही जम्मू एवं कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं के लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। दो दिनी दौरे पर मध्यप्रदेश पहुंचे राहुल गांधी ने उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के बाद दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

देखें, आइसक्रीम खिलाते राहुल का वीडियो-


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad