Advertisement

उन्नाव रेप-मर्डर केस: गवाह की मौत को राहुल गांधी ने बताया साजिश

चर्चित उन्नाव रेप केस के गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत और कथित तौर पर बिना पोस्टमॉर्टम दफनाए...
उन्नाव रेप-मर्डर केस: गवाह की मौत को राहुल गांधी ने बताया साजिश

चर्चित उन्नाव रेप केस के गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत और कथित तौर पर बिना पोस्टमॉर्टम दफनाए जाने के मामले को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साजिश करार दिया है। एएनआई के मुताबिक, पीड़िता के चाचा ने बगैर पोस्टमॉर्टम गवाह को दफनाए जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई मुख्य आरोपी हैं। बताते चलें कि बुधवार को इस केस के गवाह यूनूस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, 'उन्नाव रेप और मर्डर केस के मुख्य गवाह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत और बिना पोस्टमॉर्टम दफनाए जाने से एक तरह की साजिश की बू आती है।' इससे पहले रेप पीड़िता के चाचा ने भी पुलिस को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि गवाह को बिना पोस्टमॉर्टम किए ही दफना दिया गया था।

उन्‍नाव रेप केस में पीड़‍ित लड़की के प‍िता की 9 अप्रैल 2018 को माखी पुल‍िस स्‍टेशन में प‍िटाई के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में यूनुस चश्‍मदीद गवाह था। बुधवार को पीड़ित के चाचा ने कहा क‍ि रेप मामले में आरोपी व‍िधायक कुलदीप स‍िंह सेंगर के इशारों पर ही सबकुछ हो रहा है और यूनुस को जहर देकर मारा गया है।

नाबाल‍िग लड़की से रेप और उसके प‍िता की हत्‍या की साजिश के मामले में आरोपी विधायक कुलदीप स‍िंह सेंगर जून से जेल में बंद हैं। इस केस में अप्रैल से उनके भाई और एक अन्‍य सहयोगी को भी जेल में रखा गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad