Advertisement

भाजपा विधायक बोले : दलितों की पिटाई ठीक, गाय को राष्‍ट्र माता का दर्जा दिलाएंगे

गुजरात के ऊना में दलितों की पिटाई के मुद्देे पर पूरे देश में चर्चा हो रही है। इस संवेदनशील मसले पर भाजपा का रुख एकदम अलग है। तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने दलितों की पिटाई को सही ठहराया है। राजा सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट वीडियो में कहा कि ऊना में दलितों की पिटाई ठीक की गई। उन्‍होंने कहा कि जब तक गोमाता को राष्ट्र माता का दर्जा न दिला दें, वह खामोश नहीं बैठेंगे।
भाजपा विधायक बोले : दलितों की पिटाई ठीक, गाय को राष्‍ट्र माता का दर्जा दिलाएंगे

राजा सिंह ने कहा कि जो भी दलित गोमांस खाते हैं, गायों को मारते हैं उनको इसी तरह से पीटा जाएगा। इसके अलावा राजा सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम लेते हुए कहा कि जो वोटों के भिखारी हैं, वो दलितों का नाम खराब कर रहे हैं। राजा ने ये भी कहा कि कुछ दलित ऐसे भी हैं जो गोरक्षा करते हैं।  राजा ने कहा कि गोमांस खाने वाले दलितों की वजह से देशभक्त दलितों का नाम खराब हो रहा है। उन्होंने ये भी सवाल किया कि क्या गोमांस खाना जरूरी है। ऊना वाले मामले पर उन्‍होंने कहा कि जो दलित गायों को ले जा रहे थे, उनके साथ जो हुआ ठीक हुआ। 

राजा सिंह ने कहा कि 'जिन्होंने दलितों की पिटाई की, मैं उनका समर्थन करता हूं, जिन्होंने अपने बल पर अच्छे से अच्छा सबक सिखाया।' राजा ने दलितों के अलावा समाज के हर वर्ग को धमकी दी कि 'जो भी गोहत्या करेगा, उसे ऐसे ही सबक सिखाया जाएगा।' राजा ने गोरक्षकों से कहा कि डरिए मत, धर्म कार्य, देश कार्य, गो कार्य में कठिनाई आती है। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad