Advertisement

सपा पर शाह का निशाना, जहां दिन-दहाड़े बलात्कार होते हों वहां कौन करेगा निवेश

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए आज कहा कि जिस जगह दिन दहाड़े अपराध होते हों और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई हो, वहां कोई निवेश करने नहीं आएगा।
सपा पर शाह का निशाना, जहां दिन-दहाड़े बलात्कार होते हों वहां कौन करेगा निवेश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में एक कार्यक्रम में कहा, इस प्रदेश में कौन निवेश करेगा, जहां दिन दहाड़े रोड पर बलात्कार हो। जहां फिरौती के लिए अपहरण हो और जहां भू माफिया सक्रिय हो, जहां दंगे होते हों और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश के युवाओं की स्थिति में परिवर्तन करना चाहती है। वह चाहती है कि प्रदेश का युवा विश्व के युवा के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए मजबूती से तैयार हो। शाह ने आरोप लगाया, प्रदेश सरकार केंद्र की योजनाओं को तवज्जो नहीं देती, इसलिए केंद्र की योजनाओं का फायदा प्रदेश को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का फायदा उत्तर प्रदेश के किसानों को नहीं मिला क्योंकि बीमा किस कंपनी को देना है यह तय ही नहीं हो पाया। शाह ने कहा, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विकास की बात करते हैं। विकास कोई भी कर सकता है बशर्ते भू माफिया आपकी पार्टी में न हों और समाजविरोधी तत्व न हों।

शाह ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश को ये सब विरासत में मिला है। इसमें सुधार नहीं हो सकता। भाजपा जिन-जिन राज्यों में सत्ता में आई, वहां कानून व्यवस्था के आंकड़े सबसे अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की सारी योजनाएं धरी की धरी रह गईं क्योंकि कार्यान्वयन के लिए कोई एजेंसी नहीं है। लखनऊ में परिपत्रों में उलझकर रह गईं योजनाएं पूर्वांचल के गांवों तक नहीं पहुंचतीं। शाह ने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होता, देश का विकास नहीं हो सकता। जीडीपी दर दोहरे अंक में तभी पहुंच सकती है, जब उत्तर प्रदेश विकास का इंजन बने।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad