Advertisement

मध्य प्रदेश में आरएसएस कर रहा है मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को आरएसएस के वरिष्ठ नेता भैयाजी जोशी और कृष्ण गोपाल ने प्रदेश नेताओं के साथ समन्वय समिति की बैठक की। दो दिनों की यह बैठक कल भी चलेगी।
मध्य प्रदेश में आरएसएस कर रहा है मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा

भोपाल में संघ और उसके संगठनों से जुड़े लोगों की बैठक चल रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी भोपाल में हैं। आज की बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, अनिल माधव दवे, थावरचंद गेहलोत भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख कर यह मंथन किया जा रहा है। आज की बैठक में भाजपा और आरएसएस के आनुवांशिक संगठनों को प्रदेश में मिलकर काम करने की हिदायत दी गई।

कल भी जारी रहने वाली इस बैठक में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रियों  के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। कल  प्रदेश के मंत्रियों को बुला कर आरएसएस नेता उनके कामकाज का लेखा जोखा देखेंगे। इस बैठक में किसान संघ की नाराजगी और शिक्षा के क्षेत्र में शिवराज सिंह चौहान के कामकाज की समीक्षा होगी। सूत्रों के अनुसार संघ शिक्षा के क्षेत्र में शिवराज सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं है। केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत दलित वर्ग और उनके लिए होने वाले काम के लिए सुझाव देंगे। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad