Advertisement

राहुल का वार, मोदी जी जो भी करते हैं नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए करते हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार वार किया है।...
राहुल का वार, मोदी जी जो भी करते हैं नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए करते हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार वार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी जो भी करते हैं नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए करते हैं। वे हजारों करोड़ रुपये सबसे अमीर लोगों को देते हैं।


कर्नाटक के रामबर्ग की एक सभा में उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी जी ने देश को लोगों से केवल वादे ही किए, उन्हें निभाया नहीं। राहुल ने कहा कि लेकिन हमने जो कहा था वह करके दिखा दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मेक इन इंडिया, स्टैंड अप इंडिया, बेटी बचाओ... का वादा किया पर पूरा एक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि संप्रग सरकार ने मनरेगा में 35,000 करोड़ रुपये खर्च किए जबकि भाजपा सरकार ने इतनी राशि मात्र टाटा नैनो की फैक्टरी में खर्च कर दी।


राहुल ने कहा कि हमारी योजनाएं किसानों, मजदूरों और हाशिए पर खड़े लाखों लोगों के लिए हैं पर भाजपा की योजनाएं कुछ बड़े उद्योगपतियों के लिए ही हैं। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्ध्‍ारमैया की तारीफ की और कहा कि पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है।

भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज कल हजारों करोड़ रुपये उनके पास हैं। मार्केटिंग, टेलीविजन, मीडिया उनके पास है, मगर कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने जा रही है क्योंकि हमारे पास गरीब, किसानों और मजदूरों की शक्ति है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad