Advertisement

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मोदी गले मिल सकते हैं तो राहुल क्यों नहीं

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के भाषण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लगने की...
सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मोदी गले मिल सकते हैं तो राहुल क्यों नहीं

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के भाषण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लगने की घटना को लेकर अभी भी खासी चर्चाएं हैं। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार एक बार फिर भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के निशाने पर हैं। भाजपा सांसद ने कहा है कि जब पीएम बड़े-बड़े राष्ट्राध्यक्षों को गले लगा सकते हैं तो फिर राहुल क्यों नहीं। इसमें कुछ अलग नहीं है।

भाजपा सांसद ने ट्वीट किया है कि राहुल गांधी ने गले मिलकर प्यार की झप्पी देकर नया आयाम शुरू किया है और इसे खुशी से स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने अपने अंदाज में कहा है कि 'जरा सी बात का अफसाना बना देते हैं लोग, कैसे नादान हैं कि शोलों को हवा देते हैं लोग,' उन्‍होंने सवाल किया कि राहुल गांधी की ओर से पीएम को दी गई झप्‍पी के ऊपर आखिर इतना हंगामा क्‍यों मचा हुआ है। उन्‍होंने राहुल गांधी के इस काम की तारीफ भी की।

लोकसभा में 20 जुलाई को अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कहा था 'आपके लिए मैं भले ही पप्‍पू हूं, आपके दिल में मेरे लिए नफरत हो सकती है, लेकिन मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं।' इसके बाद राहुल गांधी अपनी सीट छोड़कर प्रधानमंत्री मोदी के पास गए और उनसे हाथ मिलाते हुए उनसे गले मिले। पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी को इसका जवाब मुस्‍कुरा कर दिया। 

भाजपा सांसद अक्सर पीएम मोदी और पार्टी को  निशाने पर लेते रहे हैं लेकिन अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उन्होंने साफ साफ भाजपा का साथ देने की कही थी। इससे उनके सुर बदले नजर आ रहे थे लेकिन अब फिर उन्होंने पार्टी पर निशाना साधा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad