Advertisement

'राजा को सवालों से लगता है डर...,' राहुल गांधी का केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर...
'राजा को सवालों  से लगता है डर...,' राहुल गांधी का केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी को 'राजा' करार देते हुए कटाक्ष किया, जिन्होंने महंगाई और बेरोज़गारी पर सवाल पूछने के अपराध में 57 सांसदों को गिरफ्तार किया और 23 सांसदों को निंलबित कर दिया।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि राजा को लोकतंत्र के मंदिर में सवाल से डर लगता है, पर तानाशाहों से लड़ना हमें बखूबी आता है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में राहुल ने सिलेंडर की कीमत दही और अनाज पर जीएसटी लगाने और सरसों के तेल की कीमतों के दो सौ रुपये किए जाने पर सवाल खड़ा किया।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अक्सर उनपर हमला करते रहते हैं। कांग्रेस समेत विपक्ष के नेता मानसून सत्र में मंहगाई और जीएसटी की दरों में बढ़ोत्तरी को लेकर बहस करने की मंजूरी नहीं मिलने के विरोध में संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन कर रही है।

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में हंगामे के चलते कांग्रेस के चार सांसदों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया था। वहीं, मंगलवार को संसद के मानसून सत्र के दौरान सदन के वेल में प्रवेश करने और नारेबाजी के लिए राज्यसभा के 19 सांसदों को निलंबित किया गया था, जिसमें टीएमसी, भाकपा, माकपा, डीएमके के सांसद शामिल थे। वहीं, लोकसभा में तख्तियां लेकर महंगाई के विरोध में नारेबाजी करने को लेकर कांग्रेस के चार सांसदों मणिकम टैगोर, ज्योतिमणि, राम्या हरिदास, टीएन प्रतापन को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad